एसईओ कॉपी राइटिंग और Isn T ?
एसईओ कॉपी राइटिंग और Isn T
मैं हाल ही में निराश हो गया हूं। ऐसा लगता है कि लोगों को यह नहीं मिलता है। इन दिनों एसईओ कॉपी राइटिंग के बारे में बहुत सी बातें हैं, लेकिन शायद ही कोई इसके निशाने पर हो। अधिकांश वार्तालाप, पोस्ट और लेख मैंने कीवर्ड घनत्व, स्वीकार्य सीमा, अनुकूलन और इस तरह के विषयों के साथ देखे हैं। ये लोग सर्च इंजन के बारे में सर्च इंजन कॉपी राइटिंग कर रहे हैं। वे इस तथ्य को भूल रहे हैं कि एसईओ कॉपी राइटिंग अभी भी कॉपी राइटिंग है।
इसका क्या मतलब है - आम तौर पर बोलना - क्या आप अभी भी एक विशिष्ट कार्रवाई करने के लिए * व्यक्ति * का कारण बनने के लिए डिज़ाइन की गई प्रचार प्रतिलिपि लिख रहे हैं। आपके लक्षित दर्शकों (आपकी साइट के आगंतुक) को पहले आना चाहिए। कॉपी रैंक की मदद करने के लिए डिज़ाइन किए गए तत्व अच्छी तरह से अंतिम आते हैं।
अगर आपकी साइट की कॉपी आगंतुकों को खरीदारों में परिवर्तित नहीं करती है तो दुनिया के सभी ट्रैफ़िक कितने अच्छे हैं? बहुत ज्यादा नहीं। इसीलिए - SEO copy लिखते समय मानव आगंतुक सबसे पहले आता है।
दुर्भाग्य से, एसईओ कॉपी राइटिंग एक बुरा नाम है क्योंकि जो क्रैंक किया जा रहा है उसका बहुत दोहरावदार है। इन पृष्ठों में से अधिकांश ने इसे कभी भी किसी साइट पर नहीं बनाया होगा, सिवाय इस तथ्य के कि साइट के मालिक कुछ महत्वपूर्ण शब्दों के लिए अत्यधिक रैंक चाहते थे।
इसलिए, खोज इंजन कॉपी राइटिंग के अच्छे नाम को बचाने के हित में, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, मुझे कुछ दिशानिर्देश प्रदान करें।
एसईओ कॉपी है:
इस प्रविष्टि में पोस्ट किया गया कॉपीराइटिंग और टैग प्रतिलिपि , COPYWRITING , कीफ़्रेज़ , खोज , एसईओ , साइट , लेखन
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